21.4 C
Bhopal

PCC में लगा यह बोर्ड बना चर्चा का विषय, कांग्रेस प्रवक्ता ने फाड़कर फेंका, BJP का तंज- यह पार्ट टाइम अध्यक्ष की, पार्ट टाइम कांग्रेस

प्रमुख खबरे

भोपाल। मप्र कांग्रेस अपने अनोखे कारनामों से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। अब कांग्रेस ने पीसीसी में एक ऐसा बोर्ड लगा दिया है जो चर्चा का विषय बन गया है। दअरसल पीसीसी के मुख्य द्वार पर जो बोर्ड लगाया गया है उस पर लिखा है कि पीसीसी कार्यालय सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक खुला रहेगा। वहीं संडे को अवकाश रहेगा। इस बोर्ड एक नहीं कई गेटों पर लगा है। जैसे ही ये बोर्ड लगे दिखे तो इस पर चर्चाए शुरू हो गईं। इतना ही नहीं, लोगों ने प्रतिक्रियाएं भी देनी शुरू कर दी। इसको भुनाने भाजपा भी पीछे नहीं रही और जोरदार तंज भी कसा है।

बताया जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस दफ्तर के गेटों पर आज ही सूचना बोर्ड लगाया गया था। इस बोर्ड में कांग्रेस दफ्तर में आने वालों के लिए निर्देश दिए गए हैं। सरकारी सिस्टम की तरह कांग्रेस दफ्तर में समय तय किया गया है। सुबह 11 से लेकर शाम 6 बजे तक पीसीसी कार्यालय खुला रहेगा और सबसे दिलचस्प बात है कि रविवार को अवकाश भी होगा। हालांकि पीसीसी दफ्तर पर लगे बोर्ड पर जब प्रतिक्रिया आनी शुरू हुई तो कांग्रेस प्रवक्ता अमित शर्मा ने इन बोर्डों को तोड़ दिया।

बीजेपी का तंज- कॉर्पोरेट कल्चर पर चलेगी कांग्रेस
कांग्रेस आॅफिस की टाइमिंग फिक्स वाले बोर्ड लगने पर बीजेपी प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा- पार्ट टाइम अध्यक्ष की , पार्ट टाइम कांग्रेस…. शायद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ठीक ही कहते है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस के नेताओ की सत्ता की खुमारी अभी तक नहीं उतरी है , वो खुद को अभी भी सत्ता में ही समझ रहे हैं। जीतू पटवारी के अध्यक्ष बनने के बाद हजारो कांग्रेसजन कांग्रेस छोड़ चुके है , थोड़े से कांग्रेसजन ही बचे हैं।

अब उनसे मिलने के लिये भी मध्यप्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक का समय निर्धारित… रविवार को पूर्ण अवकाश… कॉर्पोरेट कल्चर पर अब चलेगी जीतू पटवारी की कांग्रेस। शाम 6 बजे बाद और रविवार को अब “सरूर और मस्ती” में दिखेंगे कांग्रेसजन। जीतू पटवारी के इस निर्णय को उन्हीं के प्रवक्ताओं ने दिखाया ठेंगा। बोर्ड उखाड़कर फेका? अब कांग्रेस में तो यह होता ही आया है कि मनमोहन सिंह के अध्यादेश को राहुल गांधी ने फाड डाला था और अब एमपी में जीतू पटवारी के आदेश को उनके प्रवक्ताओं ने ही धूल चटा दी। अजब कांग्रेस – गजब कांग्रेस।

कारीगरों को आॅफिस के रेनोवेशन के लिए टाइम नहीं मिल पा रहा, इसलिए फैसला किया
वहीं इस घटना को लेकर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा- अभी पीसीसी में रेनोवेशन चल रहा है। हमारे जीतू पटवारी का आॅफिस को लेकर जो दृष्टिकोण है कि आॅफिस ऐसा होना चाहिए। तो उसके लिए टाइम नहीं मिल पा रहा है। इसलिए अभी संडे के लिए कहा है। पूरी बिल्डिंग का रेनोवेशन हो रहा है। असल में जो कारीगर, कारपेंटर काम कर रहे हैं उनको सही टाइम नहीं मिल पा रहा है। 11 से 6 बजे तक और संडे आॅफ करके एक दो वीक में काम कम्पलीट हो जाए।

कांग्रेस कार्यालय को हो रहा कायाकल्प
गौरतलब है कि कमलनाथ के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने के बाद जीतू पटवारी को पीसीसी चीफ बनाया गया है। जिसके बाद से कांग्रेस कार्यालय का कायाकल्प किया जा रहा है। आॅफिस में इंटीरियर डेकोरेशन से लेकर फर्नीचर, बैठक व्यवस्था और कक्षों की साज सज्जा की जा रही है। इस रेनोवेशन के बाद आॅफिस में साइन बोर्ड, पदनाम पट्टिकाएं भी लगाई जा रहीं हैं। गुरुवार को मेन गेट पर आॅफिस टाइमिंग और संडे की छुट्टी के बोर्ड से कांग्रेस में ही विरोधाभाषी स्थिति नजर आई। कांग्रेस प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी और अमित शर्मा ने गेटों पर लगे बोर्ड खुद तोड़कर विवाद को बढ़ने से रोकने की कोशिश की।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

ताज़ा खबरे