23.3 C
Bhopal

मप्र के इस जिले में महिलाओं ने एक-दूसरे पर ऐसे भांजी लाठियां, बेहोशी की हालत में पहुंची अस्पताल, जानें क्या था विवाद का कारण

प्रमुख खबरे

मुरैना। अभी तक हम सभी ने पुरुषों के बीच लाठियां चलते देखी थी, लेकिन मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के मेहदौरा पंचायत के वीरमपुरा गांव में एक ही परिवार की चार महिलाओं ने एक दूसरी पर जमकर लाठियां भांजी हैं। इतना ही इन चारों महिलाओं के बीच ऐसी लाठियां चली हैं कि इनके सामने पुरुष भी कमजोर पड़ जाए। एक-दूसरे को जमकर लाठियों से पीटा है। पिटाई से चारों महिलाएं बेहोश भी हो गई थी, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। महिलाओं के बीच लाठियां सरकारी बोरिंग का पानी खेत में जाने को लेकर चली हैं।

मिली जानकारी के अनुसार वीरमपुरा गांव निवासी पार्वती पत्नी रामचंद्र केवट (30) व परिवार की ही महादेवी पत्नी सियाराम केवट (50) के साथ सरकारी बोरिंग का पानी खेत में जाने को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्ष की दो-दो महिलाएं हाथों में लाठियां लेकर आ गईं। जिस पर एक दूसरे पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। इस झगड़े में चारों महिलाएं ही गंभीर रूप से घायल हो गईं और मौके पर गिर पड़ीं।

जिला अस्पताल किया गया रेफर
झगड़े की सूचना पाकर टीआइ रामनरेश यादव पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचे। जहां घर में चारों महिलाएं बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थीं, जिन्हें गाड़ी में लेकर पोरसा अस्पताल पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस अभी मामले में महिलाओं के बयानों के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही थी।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

ताज़ा खबरे