24 C
Bhopal

विश्व चैंपियन बनकर भारत लौटे हिटमैन, मां पूर्णिमा ने बेटे पर ऐसे लुटाया प्यार, वीडियो वायरल

प्रमुख खबरे

मुंबई। बारबाडोस की धरती पर इतिहास रचकर भारतीय टीम गुरुवार को वतन लौट आई है। कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में विश्व चैंपियन टीम का दिल्ली से लेकर मुंबई तक ऐतिहासिक स्वागत हुआ। पहले टीम का दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद पूरी टीम पीएम आवास पहुंची। जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विश्व विजेता टीम का जोरदार इस्तकबाल किया। इसके बाद मुंंबई की जनता ने तो रोहित ब्रिगेड की आवभगत करने में कोई कमी ही नहीं छोड़ी। यहां की जनता ने तो पूरी टीम को सिर आंखों पर बैठा लिया। इन सके बीच एक वीडियो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की मां पूर्णिमा का वायरल हो गया है। जिसको देखकर हर कोर्ठ भावुक हो गया।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियों में दिखाई दे रहा है कि विश्व विजेता बनकर घर लौटे बेटे रोहित को देखते ही मां पूर्णिमा ने उन्हें गले लगाकर पहले उनके दोनों गाल को चूमा फिर और उनका माथा चूमने लगीं। इस मौके पर रोहित को मां को कहते हुए सुना जा सकता है, “उसे जो प्यार मिल रहा है, वह उसकी कड़ी मेहनत और लगन की वजह से है। मैं आज सबसे खुश मां हूं।” उनका यह वीडियो जिसने भी देखा वह यह दृश्य देखकर भावुक हो उठा।

राहुल से मिलने के लिए डॉक्टर का अपॉइंटमेंट छोड़ दिया था मां ने
यहां पर एक एक खास बात यह भी है कि रोहित की मां ने बेटे से मुलाकात के लिए डॉक्टर की अपॉइंटमेंट छोड़ दी थी। उन्होंने आगे कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यह दिन देखूंगी। विश्व कप में जाने से पहले वह हमसे मिलने आया था और कहा था कि वह इसके बाद टी20आई छोड़ना चाहता है। मैंने बस इतना कहा कि जीतने की कोशिश करो। मैं आज अच्छा महसूस नहीं कर रही थी और डॉक्टर से मिलने का समय लिया था, लेकिन मैं फिर भी आई क्योंकि मैं यह दिन देखना चाहता था।”

तिलक वर्मा को ग्रैंड सैल्यूट किया उनके दोस्तों ने
वहीं, सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रोहित शर्मा के स्वागत के लिए उनके दोस्तों और मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को उन्हें ग्रैंड सैल्यूट करते देखा जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कैसे रोहित के घर पहुंचते ही उनके सभी दोस्त एक लाइन में खड़े होकर उन्हें ग्रैंड सैल्यूट करते हैं। इसके बाद सभी उन्हें कंधे पर उठाते लेते हैं।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

ताज़ा खबरे