24.1 C
Bhopal

बीकानेर में 2 बच्चों समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत: भारत माला सड़क पर ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, शवों को निकालने करनी पड़ी मशक्कत

प्रमुख खबरे

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में गुरुवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसा महाहन थाना इलाके में हुआ है। यहां के भारत माला सड़क पर एक तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी है। इस दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि एक बच्ची ने अस्पताल में दम तोड़ा। कार में छह ही लोग सवार थे। इनमें दो महिलाएं, दो पुरुष व दो बच्चे शामिल थे। सभी की मौत हो चुकी है। मरने वाले सभी लोग हरियाणा के डबवाली के रहने वाले थे। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। इतना ही नहीं सभी मृतक भी कार में चिपक गए थे। जिन्हें निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

कार के नंबरों के आधार पर मृतकों की पहचान के प्रयास किए गए। महाजन एसएचओ कश्यप सिंह के मुताबिक, कार में हरियाणा डबबाली के रहने वाले शिव कुमार, नीरज कुमार, आरती, स्नेहा व डुग्गू एवं एक अन्य बच्ची सवार थी। सभी की मौत हो गई है। हादसे के बाद मौके पर लंबा जाम लग गया। इस भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही हादसे का पता चलने पर जिला कलक्टर नम्रता वृष्णि व पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम मौके के लिए रवाना हुईं। पुलिस के अनुसार कार एचआर नंबरों की है।

जानकारी के अनुसार, भारत माला सड़क पर जैतपुर टोल के पास ट्रेलर के पीछे से कार टकराई। बताया जा रहा है कि कार डबवाली से बीकानेर की तरफ जा रही थी। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर घायल बच्ची ने पल्लू अस्पताल में तोड़ा दम तोड़ दिया। हादसे में दो पुरुष, दो महिला, एक बच्चे और एक बच्ची की मौत हुई है।

विभत्स था हादसा, सड़क पर बिखरे शव
पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि कार सवार डबवाली से महाजन की तरफ आ रहे थे। जैतपुर के पास कार आगे चल रहे ट्रेलर के नीचे घुस गई। हादसे में कार बुरी तरह पिचक गई। क्रेन की मदद से कार को तोड़कर शवों को निकाला गया। हादसे में पांच जनें कार में बुरी तरह फंस गए। उनके सिर फट गए थे, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक बच्ची को पुलिस व राहगीरों ने निकाल कर पल्लू हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। मृतक हरियाणा के डबवाली के निवासी थे।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

ताज़ा खबरे