24.1 C
Bhopal

देवास सांसद को जान मारने मिली धमकी: कानपुर से अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर कहा- तुम हिंदुत्च के खूब वीडियो बना रहे हो, कर दूंगा खत्म

प्रमुख खबरे

देवास। देवास लोकसभा सीट से भाजपा सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें यह धमकी फोन पर मिली है। सोलंकी को यह फोन यूपी के कानपुर से आया था। फोन पर अज्ञात व्यक्ति ने देवास सांसद को धमकाते हुए कहा है कि आज-कल तुम राष्ट्रवाद और हिंदुत्व के बहुत वीडियो बना रहे हो, तुम्हें खत्म कर दूंगा। सोलंकी ने मामले की शिकायत देवास एसपी को दर्ज कराई है। बता दें कि सोलंकी को हिन्दूवादी नेता के रूप में भी जाना जाता है।

सोलंकी ने बताया है कि आज सुबह जब वह तिलक नगर स्थित अपने घर पर अध्ययन कर रहे थे, तभी उन्हें एक अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने पहले उनका नाम पूछा और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। यही नहीं फोन करने वाले ने जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह गालियां देने लगा। कहा कि कहा कि तुम राष्ट्रवादी और हिंदुत्व की बहुत सारी वीडियो बना रहे हो, जब सांसद सोलंकी ने इसका विरोध किया, तो व्यक्ति ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और कहा कि वह अपने लोगों को भेजकर सोलंकी को मरवा देगा। कहा कि मैं स्वयं तुम्हें जान से मार दूंगा। इसके बाद सांसद ने तुरंत पुलिस अधीक्षक को सूचना दी और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस जांच का पता लगाएगी की वह कौन व्यक्ति है और मुझे क्यों धमकी दी, वह क्या चाहता है। उसका उद्देश्य क्या है, यह तो उसके पकड़ में आने के बाद ही पता चलेगा।

हिंदुत्व के लिए काम करने वाला व्यक्ति डरने वाला नहीं
सांसद ने कहा, ऐसे कॉल से मेरी हिंदूवादी छवि बिगड़ने वाली है। देश और हिंदुत्व के लिए काम करने वाला कोई व्यक्ति नहीं डरता है। मैं स्वयं भी किसी से नहीं डरता। यदि आप देश के लिए काम करते हैं तो इस प्रकार की धमकियां आगे भी मिलती रहेंगी। मैं इसकी बिल्कुल परवाह नहीं करता। मेरा काम, मेरी गति निरंतर वैसी ही बनी रहेगी, जिस गति से अब तक मैं काम करता रहा हूं। मैं देश और समाज सेवा में लगा रहूंगा। ऐसे बहुत से आपराधिक मानसिकता के लोग हैं, जो ऐसी हकरत करते रहते हैं।

एसपी बोले-कार्रवाई के लिए जल्द बनाई जाएगी टीम
पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्याय ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि उक्त नंबर कानपुर का था, जो अब बंद हो चुका है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और जल्द ही इस पर कार्रवाई के लिए एक टीम भी बनाई जाएगी। आवेदन भी सिविल लाइन थाने पर दिया है। सांसद सोलंकी ने अपने परिवार को भी इस घटना की जानकारी दी है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि पुलिस द्वारा इस मामले में उचित जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

ताज़ा खबरे