24.8 C
Bhopal

जंडेल ने भोलेनाथ को कहा घोर आपत्तिजनक शब्द, BJP के निशाने पर आई कांग्रेस, VD बोले- नेताओं की चुप्पी कहती है बहुत कुछ

प्रमुख खबरे

भोपाल। अक्सर सुर्खियों में रहने वाले श्योपुर के कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह भगवान भोलेनाथ को लेकर घोर आपत्तिजनक बयान देते सुने जा सकते हैं। वीडियो सामने आने के बाद भाजपा ने कांग्रेस को अपने निशाने पर लिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। यहीं नहीं उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से जवाब मांगा है। साथ ही वीडी ने बाबू जंडेल के इस बयान के खिलाफ भाजपा कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी है।

वीडी ने कहा कि- कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल द्वारा भगवान शंकर को इस प्रकार की अभद्र गाली देना, यह कांग्रेस की सनातन को खत्म करने की मानसिकता दिखाई देती है। मैं राहुल गांधी और खरगे जी से पूछना चाहता हूं कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान है या गाली की दुकान है। कांग्रेस के एक विधायक की भगवान शंकर पर टिप्पणी और कांग्रेस नेताओं की चुप्पी बहुत कुछ कहती है। शर्मा ने इस मुद्दे पर कांग्रेस की ओर से आई चुप्पी को लेकर कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि एक कांग्रेस विधायक भगवान शंकर पर अपमानजनक टिप्पणी करना और पार्टी के नेताओं की चुप्पी, यह बताती है कि कांग्रेस के एजेंडे में सनातन धर्म और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करना शामिल है।

मोहब्बत की दुकान क्या गाली की दुकान बन गई
वीडी ने कहा कि मैंने सुना दिग्विजय सिंह और जीतू पटवारी ने तो प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से प्रश्न लेने से ही मना कर दिया। देश आपसे पूछना चाहता है मोहब्बत की दुकान क्या गाली की दुकान बन गई है। सनातन को खत्म करना, हिंदू देवी देवताओं का अपमान करना यही आपका एजेंडा है। बाबू जंडेल के बयान से राहुल गांधी और खड़गे जी आप सहमत है। देश और सनातनी आपसे पूछ रहे है। बाबू जंडेल के खिलाफ कांग्रेस क्या कार्रवाई करेगी। समाज के विभिन्न संगठनों ने उनके खिलाफ प्रदर्शन किए है। समाज के लोग प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है। बीजेपी इनके खिलाफ लीगल कार्रवाई करेगी।

कांग्रेस विधायक ने दी थी ये सफाई
कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने सफाई देते हुए कहा था कि यह साल भर पुराना वीडियो है। मैं और कुछ लोग बैठे थे, इस दौरान भगवान शिव और पार्वती जी को लेकर धार्मिक चर्चा चल रही थी। उन्होंने कहा कि वे शिव भक्त है और वे वीडियो में भक्ति को लेकर ही बात कर रहे थे। इस वीडियो को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होंने कहा कि करीब 15 मिनट हमारी भगवान शंकर और सृष्टि की रचना को लेकर बात चल रही थी। वीडियो में शिवलिंग को परिभाषित किया, जैसे उसकी उत्पत्ति हुई। लेकिन वीडियो को गलत ढंग से पेश किया है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

ताज़ा खबरे