23.3 C
Bhopal

अमरवाड़ा की जनता के सामने नाथ बहाएंगे घड़ियाली आंसू, भाजपा नेत्री का करारा हमला

प्रमुख खबरे

भोपाल। छिÞदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई हे। इसी कड़ी में भाजपा की प्रदेश महामंत्री और राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार मप्र के पूर्व सीएम कमलनाथ और छिंदवाड़ा से पूर्व सांसद नकुलनाथ ने पर जमकर निशाना साधा है।

भाजपा सांसद कविता पाटीदार ने कहा कि लोकसभा का चुनाव हारने के बाद कांग्रेस नेता कमलनाथ छिंदवाड़ा की जनता के भी नहीं हुए। लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा छोड़कर चले गए। कमलनाथ छिंदवाड़ा की जनता के दुख दर्द में भी उनके साथ खड़े नहीं हो सके। छिंदवाड़ा जिले के दो वीर सपूत सेना के जवान सीमा पर शहीद हुए, लेकिन कमलनाथ और उनका परिवार शहीद के घर श्रद्धांजलि देने और उनके परिवार को ढांढस बंधाने तक नहीं पहुंचा। चुनावी पर्यटन पर आने वाले कमलनाथ और नकुलनाथ को अमरवाड़ा की जनता करारा जवाब देगी।

चुनाव हार गए तो शहीद के परिजनों के आंसू पोछने तक नहीं गए
भाजपा सांसद ने कहा कि सच तो यह है कि कमलनाथ मध्यप्रदेश के मूल निवासी नहीं होने के कारण वे छिंदवाड़ा की जनता को कभी अपना मानते ही नहीं थे। राजनीति करने, चुनाव जीतने के लिए छिंदवाड़ा की भोली-भाली जनता को उनके दुख दर्द में साथ खड़े होने की बात कहते थे, लेकिन जब चुनाव हार गए तो शहीद के परिजनों के आंसू पोछने तक नहीं पहुंचे। चुनाव हारने के बाद कमलनाथ और नकुलनाथ सिर्फ सोशल मीडिया में सक्रिय थे और शहीद को एक्स पर श्रद्धांजलि देकर जता दिया कि छिंदवाड़ा जिले की जनता को सिर्फ वोट बैंक के रूप में देखा है।

अमरवाड़ा में बहाएंगे घड़ियाली आंसू, जनता जवाब देने को तैयार
प्रदेश महामंत्री ने कहा कि कमलनाथ छुट्टियां मनाकर वापस आ रहे हैं और अमरवाड़ा में हो रहे उपचुनाव में चुनावी पर्यटन करने जाने वाले हैं। कमलनाथ अब अमरवाड़ा की जनता के सामने घड़ियाली आंसू बहाएंगे, लेकिन अमरवाड़ा की जनता अब इनके जाल में नहीं फंसने वाली। छिंदवाड़ा लोकसभा चुनाव की तरह ही अमरवाड़ा विधानसभा उप चुनाव में भी जनता मतलबी नाथ परिवार को जवाब देने को तैयार है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

ताज़ा खबरे